Friday 3 December 2021

आजकल चश्में पहनने वालें पढ़ाकू नहीं होते, कुछ PUBG और FREE FIRE वाले भी होते हैं।

 आजकल चश्में पहनने वालें पढ़ाकू नहीं होते,

कुछ PUBG और FREE FIRE वाले भी होते हैं।

एक सिंगर से अच्छा तो एक शायर है,
और एक दिल तोड़ने वाली लड़की से अच्छा तो Free Fire है

बेटा जितना तेज तुम दिमाग चलाते होना,
उसे तेज तो हम MP40 चला लेते हैं।


हम Free Fire वाले है साहब,
हम लड़कियों पर नहीं Free Fire पर मरते है।

अरे अच्छा हुआ तूने धोका किया मुझे,
अब ना तेरे ऑनलाइन होने की खुशी,
ना तेरे ऑफलाइन होने का ग़म,
अब भाड़ में जा तू,
पूरी रात FREE FIRE खेलेंगे हम।

तेरा छोड़कर जाना मुझे,
कोई AWM के Headshot से कम न था।

आख़िर वो कब तक मेरी बेतुका बातें झेलेगी,
अब जाने दूँ उसे वो Free Fire भी खेलेंगी।

फ्री फायर गेम पर स्टेटस
दिलों से खेलना छोड़ मेरी जान,
आजा “Free Fire” खेलते है

फ्री फायर गेम पर शायरी
हम दोनों की पसंद में
फर्क सिर्फ इतना सा है,
वो Pubg का दीवाना
और मुझे Free Fire पसंद है

तुम कहते हो तुम्हारा Squad बहुत खतरनाक है,
बेटा! कभी Free Fire वाले बंदे से मिल के देखो,
वो अकेला ही पूरी Squad का बाप है।



Location: Indore, Madhya Pradesh, India

0 comments:

Post a Comment